मैं नही तो चैन से तू भी नही रहा

दोस्तों , मैं आपके सामने एक नज़म पेश कर रहा हूँ | उम्मीद करता हूँ की आपको पसंद आएगी ये नज़म मेरे किसी ख़ास दोस्त के लिए है …Hand Shaked

ज़िंदगी की भीड़ में के अजनबी मिला ,
फिर पास आया मेरे और ज़िंदगी बना !

कुछ दिन तो मेरे साथ चला दोस्त बनके वो ,
फिर भी हर मोड़ पर कुछ फासला रहा !

जिसका हुआ तुझे कभी एहसास तक नही ,
वो दर्द हमने ज़िंदगी का बेइन्तहा सहा !

इए दोस्त तेरे दिल की कसक जानता हूँ मैं ,
गर मैं नही तो चैन से तू भी नही रहा !

4 Responses to “मैं नही तो चैन से तू भी नही रहा”

  1. RAVIKIRAN Says:

    तुमको देखा तो यह ख़्याल आया की कल रात को मैंने इतना क्यों खाया

  2. RAVIKIRAN Says:

    तू मेरे दिल में ऐसे समाई है
    जैसे बाजरे के खेत में भैंस घुस आई है


एक उत्तर दें

