जब भी हम पहली बार किसी से मिलते है तो

जब भी हम पहली बार किसी से मिलते है तो क्या करते है, बहुत आसान है – जब भी हम
किसी से पहली बार मिलते है तो सबसे पहले हम उसको हेल्लो कहते है और उसके बारे
मैं कुछ पूछते है – की वो कौन है, क्या है, क्या करते है, कहा रहते है, जहा थक
हमे थिक लगता है हम ये सब तो जानने की कोशिश करते ही है, सभी बहुत व्यस्त होते
है अपने वर्क को लेकर और ये सभी के लिए बहुत जरुरी भी है Job is First,

हमने आपको ये मेल इस लिए नही भेजा है की आप इसको रीड करे और डिलीट कर दे, या
रीड ही ना करे| मगर हां अगर इस मेल को रीड करने से आपकी खूबसूरत सी ज़िंदगी मैं
थोडी सी खुशिया आती है या आप खुश होते हो तो समझ लेना की हमारा मेल करने का
मकसद पुरा हुआ, हम इस मेल मैं आप सभी को ये पूछना चाहते है जो कभी ना कभी सभी
के साथ हुआ होगा या होगा….

ज़िंदगी बहुत अनमोल है इसको व्यर्थ नही गबाना चाहिए, और कोशिश करनी चाहिए की हम
भी वो सब करे जो और सभी लोग करते है, – हमेशा खुश रहो और किसी को हर्ट मत
करो, अच्छा थिक है हम आपको कुछ पूछते है थिक है ना जिनका आपको स्वीट सा और
प्यारा सा रेप्ली करना है,
*१.* आप पहली बार ऐसे इन्सान से मिलते हो, जिसके बारे मैं आप पहले से ही सबकुछ
जानते हो तो आप उसको पहली बार मैं कैसे Face करोगे|

*२.* हो सकता है आपके साथ भी ऐसा हो जाए – आप जिस से मिल रहे हो वो आपके बारे
मैं सबकुछ जानता हो और आप को उससे पहली बार बात करने का मोका मिले तो आप उसको
कैसे Face करोगे|

दोनों ही एक जैसे सवाल है, फर्क सिर्फ़ इतना है की इनका मतलब अगर सोचते है तो
इनसे दो अलग – अलग बातें बनती है,

माफ़ी चाहुगा आप सभी से अगर आपको हमारी इस मेल से hurt हुआ हो तो….हां अगर आप
भी अपनी लाइफ की कुछ बातें हमसे शेयर करोगे तो हम कोशिश करेगे की हम आपकी
खूबसूरत सी दुनिया को और हसीन कैसे बनाये ……

आपका हर पल खुशनुमा हो और खूबसूरत हो 🙂

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep
(¨`·.·´¨)¸.·´ Smiling!
`·.¸.·´